Saturday 26 March 2016

Kya karan hai blogger blog bana kar Fail ho jate hai

hello friends aj ham janege ki kyu blogger blog bana kar fail ho jate blogging me! waise to 5 out of 4 bloggers ki yahi kahani hai.
waise to blogging kuch logo ko starting me online paise kamane ka sabse aasan jariya samjh me ata hai isi karan wo blogging karte hai par unme se 90% quit karne ka sabse bada karan blogging me intresst paise ki wajah se hona naa ki apne sokh ki wajah se  friends mera manna hai blogging ko shokh ke liye kiya jaye to vistor ki chinta utni jyada nahi hogi aur app blog me post karte rahege..
aap paise kamane ke liye blog na bana kar ager ho sake to logo ki help ke liye blog banaye ye ek best tarika hai apne blog ko success karne kaaaaa........
make-moneyhome.blogspot.in
blog baana kar fail hone ka #1 karann
blog bana ker fail ho jana iska sabse bada karan traffic ka na aanaa.. ye bahut sare blogro ki prablem hoti hai unke blog per bahut ache article ke bavjud unhe traffic nahi milta kyu ki unko seo ki sahi jankari nahi hoti... 
blog ke seo se related kuch important jankari-



#2 time na de Panama

Time bahut important hota hai kisi jagah apna mukam hasil karne ke liye. Har kaam ka ek nischit samay hota hai
Aur yadi aap blogging me time nahi de pate to aap blogging  ki safal nahi ho sakte ek din me  kam se kam 1h ka time jarur de.

#3 subject wise jankari ki kami

Friends aksar dekha gaya new bloggers jyadatar Seo, blogging, aur make-money, se releted post jyada likhte hai. Aur unko khud ko iss bare
me jankari nahi hoti.Asia naa  kare sahi jankari apne visitor tak pahuchyege aur wo unke liye helpful hogi. Wahi post kare jiske bare
me sahi jante ho...

#4 Title post ka sahi naa hona

Aksar yahi dekhne me aata hai ki post ka title post ko maich nahi karta
Ya fir apne blog me jyada visitor ke liye post ka title aalag daal dete ho
Sakta hai ki kuch time ke liye profit ho jata hai per yahi trick apke permanent vistor ko nahi banne deti hai.

#5 Negative socna

Blogger me blog bana kar fail hone ka ye bahut bada kaaran
Hota hai yadi apko blogging me safal hona hai to apne ander positive soch rakhni hogi. Kyuki har blogger ka ek din hota hai..... Aj ke liye bas iyna hi...

Youtube ka best downloader
Top 5 android mobile under 5000
Mobile root kare without pc

Friends post ko "like" aur "share" jarur kare.



No comments:

Post a Comment