Monday 21 March 2016

blogger blog me HTML-javascript kaise add kare

Hello friends kya app Blogger me apna kisi prakar ka widgets jodna caahte hai. Yadi ha to caliye jante is post me blog me HTML-javascript kaise jode. Stape by stape.


Kya hota hai HTML-javascript..

Friends waise is morden jamane me aap HTML-javascript ke bare me suna hi hoga.
Ager nahi jante to main apko bata deta hu 
ki HTML-javascript ek prakar ki computer
Ki language hoti jaise hame ek-dusre se communication ke liye language (Hindi,English) ki jarurat hoti hai, usi tarah
Hame apni baat computer ko samjane ke liye (HTML-javascript,C) language ki jarurat hoti hai.

Blogger me HTML-javascript kaise joode:-

Goto-Blogger-layout ab apko yaha per
Add a Gadget ka option dikh raha hogs
Isme click karde new window khul jata hai
Isme kai option hoge apko HTML-javascript
Ko chune..
make-moneyhome.blogspot.in

Ab isko chune per apse title me apne widgets ka name daale aur fir uska HTML-javascript code
Dale fir save karde thats it.

Friends ager post acha laga to LIKE aur SHARE karna na bhule. Post se releted help cahiye to  comment kare...


robots.txt kaise jodte hai .
Sitemap submit kare blog ke liye.

No comments:

Post a Comment